सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली की जयंती पर दी श्रद्धांजलि, सुशील मोदी ने कंकड़बाग में उनकी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की आज 68वीं जयंती है. इस अवसर पर पीएम समेत सभी देश उनको श्रद्धांजलि दे रहा है. अरूण जेटली जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने 01 अणे मार्ग स्थित लोक संवाद में स्व0 अरूण जेटली जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें शत्-शत् नमन किया एवं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
सूबे के जल संसाधन मंत्री विजय चैधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चैधरी, पूर्व मंत्री संजय झा ने भी स्व0 अरूण जेटली जी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जेटली जैसे शख्सियत कोई दूसरा नहीं हो सकता

वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत कई नेताओं ने भी पटना के कंकड़बाग के नवनिर्मित पार्क में उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया.

इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जेडीयू बीजेपी के रिश्ते की नींव रखने वाले अरुण जेटली के जयंती पर हम उन्हें याद कर रहे हैं. अरुण जेटली जैसे शख्सियत कोई दूसरा नहीं हो सकता है.

मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे नीतीश कुमार

अरुण जेटली की जयंती पर राजकीय समारोह में शामिल होने पहुंचे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा 2020 चुनाव परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे. लेकिन बीजेपी और जदयू के नेताओं ने उन्हें समझाया. हमने उन्हें बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव आपके चेहरे और आपके नेतृत्व में लड़ी गई है इसलिए आप ही बिहार के सीएम बनेंगे.