चिराग पासवान ने लिखी मार्मिक चिट्ठी, कहा ‘पापा को ICU में छोड़कर आना संभव नहीं’

केन्द्रीय मंत्री और लोजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है। वे बीते कई हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेटे चिराग पासवान अभी उनके साथ हैं। इस बीच बिहार में चुनाव भी है। उन्हें जनता और कार्यकर्ताओं की चिंता सता रही है। ऐसी स्थिति में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के लिए खत लिखा है। चिराग ने कहा है कि ‘पापा की तबियत खराब है। उन्हें आइसीयू में छोड़कर आना मेरे लिए अभी संभव नहीं है। हांलाकि उन्होंने मुझे कई बार पटना जाने के लिए कहा है।


सीटों को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई

चिराग पासवान ने कहा है कि गठबंधन के साथियों से ना बिहार के भविष्य को लेकर कोई बात हुई है और ना ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है.बिहार संसदीय बोर्ड और सांसदों की बैठक में भी इस बात को हमने कहा है।

चिराग ने आगे लिखा है कि वर्तमान की नीतीश सरकार सात निश्चय कार्यक्रम पर काम कर रही है जो 2015 में महागठबंधन (राजद, कांग्रेस और जदयू) ने मिलकर बनाया था. बिहार के विकास के लिए जरूरी है कि लोजपा जनता के समक्ष अपने विकास के रोड मैप को रखे। इसलिए पार्टी की तरफ से बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 4 लाख लोगों के सुझाव से तैयार किया गया है.चिराग पासवान अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आह्वान किया कि सभी अपनी अपन क्षेत्र में जाएं और लोगों के बीच पार्टी के विजन के बारे में बताएं और जनता की सेवा करें।