नीतीश कुमार के निर्देश का दिखा असर: एक दिन बाद ही, बिहार के जेलों में हुई ताबड़तोड़ छापेमारी, बेउर जेल में मिली मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामग्री, मचा हड़कंप

नीतीश कुमार के निर्देश का दिखा असर, कहा था अपराध नियंत्रण को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी के एक दिन बाद ही, बिहार के जेलों में एक बार फिर छापेमारी की गई है। बतादें कि शनिवार की सुबह राज्य के अधिकतर जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु की गई। अचानक ही चेकिंग अभियान शुरु होने से करीब 3 महीने के अंतराल के बाद फिर एक बार जेलों में तब हड़कंप मच गया।

वहीं, पटना के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी हुई छापेमारी की गई। यहां से मोबाइल, चार्जर व कई अन्य विवादित सामग्री बरामद की गई जो अवैध तरीके से अंदर रखी गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के सबसे बड़े आदर्श केंद्रीय कारा पटना के बेउर जेल में भी सुबह 4 से 5 बजे के करीब छापेमारी हुई। करीब तीन घंटे तक यहां रेड हुई. सदर एसडीओ और एसपी के नेतृत्व में यहां छापेमारी की गई जिस क्रम में जेल के अंदर से 5 मोबाइल, चार्जर, गांजा समेत कई विवादित चीजें बरामद की गई। मुज़फ़्फ़रपुर के शहीद खुदीराम बोस सेंट्रल जेल में भी छापामारी की गइ। यहां एसडीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई।