ब्लैक संडे: बिहार में डूबने से सात बच्चों की मौत, अरवल में एक परिवार के चार तो वैशाली में तीन की गई जान

कोरोना महामारी के बीच बिहार के विभिन्न जिलों से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां नदी में नहाने के दौरान बड़ी घटना घटी। अरवल में डूबने से चार तो वैशाली में तीन बच्चों की मौत हो गई। इसकी खबर मिलते ही उनके परिजनों का बुरा हाल है। वैशाली के चेहराकलां के बस्ती सरसीकन में पोखर में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूब गए। जबतक उन्हे पानी से बाहर निकाला जाता तीनों की सांसें थम चुकीं थीं। वहीं अरवल के मल्हीपट्टी मोहल्ले के समीप सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। बताया जाता है कि नहाने के दौरान एक बच्चे को डूबता देख तीन अन्य भाई व बहन उन्हें बचाने के लिए पानी में कूदे तभी यह घटना घट गई।

वैशाली में पोखर में डूबे 3 बच्चे

वहीं वैशाली के चेहराकलां प्रखंड के बस्ती सरसीकन में पोखर में तीनों बच्चे स्नान करने गए थे, तभी यह घटना हुई। ये बच्चे एक की गांव के अलग अलग परिवार के थे। मृतकों में भरथ पासवान का पुत्र गोलू कुमार (12), रंजीत पासवान का पुत्र मनीष कुमार (10) एवं विशेश्वर पासवान का पुत्र सोम कुमार शामिल है। तीनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है। घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोन नदी में तेज बहाव में बह गए मासूम

अरवल के मल्हीपट्टी मोहल्ला के समीप सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के बताया कि सोन नदी में स्नान करने के दौरान दो सगे भाई तथा दो बहन गई थीं। इसी दौरान एक भाई डूबने लगा तभी तीनों लोग उसे बचाने के लिए सोन नदी में कूद गए लेकिन नदी के तेज बहाव में बह गए। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर पहुंचे गोताखोरों की मदद से सभी बच्चों के शव को सोन नदी से बरामद कर लिया गया है। मृतकों की पहचान असगर अली (8), सानिया प्रवीण (9) जस अली (9) और जैद अली (10) के रूप में हुई है।