कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेशन में ऐश्वर्या-आराध्या बच्चन, उनमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव डॉक्टर ने उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं है जिस वजह से वे घर पर रह सकते हैं. लेक‍नि इस दौरान उन्हें जया बच्चन से दूरी बनाए रखने की जरुरत है. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना वायरस के ज्यादा लक्षण नहीं हैं. ऐसे में उन्हें घर पर ही होम क्वारनटीन में रहने की इजाजत है. हालांकि उन्हें जया बच्चन से दूरी बनाए रखनी होगी ताकि उनमें यह संक्रमण ना फैले.

जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटि‍व

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे बच्चन परिवार का टेस्ट किया गया था. इसमें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को छोड़ ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍वि आया था. लेकिन रविवार को दोबारा टेस्ट किए जाने पर ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटि‍व आई है.

28 होम स्टाफ का लिया गया सैंपल

ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन के कोरोना टेस्ट के बाद बच्चन परिवार के दूसरे होम स्टाफ की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अब तक 54 स्टाफ बच्चन पर‍विर के संपर्क में आए थे. बीएमसी ने इनमें से 28 लोगों का स्वैब कोरोना टेस्ट के लिए लिया है.