BMC ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगले किए सील, कोविड -19 के दिशा-निर्देशों के अनुसार कंटेनमेंट जोन घोषित

बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित चारों बंगले को सील कर दिया है. चारों बंगले को कोरोना प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है. बीएमसी की टीम बंगले की जांच कर रही है. बच्चन परिवार के चार बंगले- जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को कोविड -19 के दिशा-निर्देशों के अनुसार प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है और उन्हें सील कर दिया गया है.

चारों बंगलों में मेडिकल टीम भी मौजूद

बीएमसी ने सभी बंगलों में मौजूद स्टाफ को डिसइन्फेक्ट किया है और बाकी जरूरी इंस्पेक्शन भी किए गए हैं. वही अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों में मेडिकल टीम भी मौजूद है और सभी बंगलों के स्टाफ को स्क्रीन भी किया गया है. बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घरों को सेनिटाइज करके घर के गेट के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैन लगा दिया है।

अमिताभ बच्चन के फैंस काफी परेशान

बच्चन परिवार के सभी सदस्यों में केवल जय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले ऐश्वर्या, आराध्या और जया की शुरुआती रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन अब दूसरी रिपोर्ट में ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते फैंस काफी परेशान हैं।

ट्विटर के जरिए तबीयत के बारे में देंगे जानकारी

अमिताभ बच्चन सहित अभिषेक और ऐश्वर्या राय के फैंस सोशल मीडिया पर इन सभी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं फैंस से जुड़े रहने के लिए अमिताभ बच्चन ने नानावती अस्पताल के प्रशासन से कहा कि वह खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी और अपने परिवार की तबीयत के बारे में जानकारी देते रहेंगे। इसलिए अमिताभ बच्चन पूरे दिन में दो बार ट्विटर के जरिए अपनी फैंस को तबीयत के बारे में बताते रहेंगे।