महावीर मंदिर में नौकरी का सुनहरा अवसर, 20 से 30 हजार होगी महीने की सैलरी….

पटना के महावीर मंदिर में युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है। मंदिर ने टेम्पल सुपरिटेडेंट, सीनियर अकाउंटेंट, अकाउंटेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर और लाब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए नियुक्ति निकाली है। मंदिर ने नौकरी से संबंधित सभी जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी है। पटना के महावीर मंदिर में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार मंदिर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

सीनियर अकाउंटेंट और अकाउंटेंट के पदों पर चयन होने के बाद उम्मीदवारों को क्रमशः 30 हज़ार रुपये और 20 हज़ार रुपये वेतन के तौर पर दिया जाएगा। वेबसाइट पर बताया गया है कि चयनित अभ्यर्थियों को सप्ताह में 6 दिन तक हर रोज 8 घंटे काम करना होगा। अलग -अलग पदों पर नौकरी के लिए अलग- अलग योग्यता की जरूरत है। इससे संबंधित जानकारी मंदिर के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आवेदन ऑनलाइन और डाक के माध्यम से भी भेजा जा सकता है। जिसके लिए अंतिम तिथि 10 नवम्बर निर्धारित की गई है।

महावीर मंदिर के इन सभी पदों पर एप्लाई करने के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लगेगा। वहीं आवेदक अपनी शिक्षा और अनुभव के अनुसार एक से अधिक पदों के लिए भी अलग से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की प्रक्रिया
आवेदक रिक्त आवेदन पत्र डाउनलोड कर प्रिंट कर लें और अपनी लिखावट में काले बॉल पॉइंट पेन का उपयोग कर आवेदन पत्र भरें और नीचे दिये दूसरे चरण में अपलोड कर सबमिट बटन पर क्लिक करें।

पूरा आवेदन पत्र भरने के बाद उसे अपलोड करें (केवल फ़ाइल प्रारूप की अनुमति है: ‘jpeg’, ‘jpg’, ‘png’, ‘doc’, ‘docx’, ‘pdf’)

भरे हुए फॉर्म को अपलोड कर सबमिट करें ( नोट: डाउनलोड किए गए विधिवत भरे फॉर्म के अलावा कोई अन्य दस्तावेज अपलोड न करें )

इसके बाद अपना मूल विवरण भरें और अंतिम आवेदन पत्र प्रिंट करें

आवेदन पत्र पर सारी सूचना भरकर ऑनलाइन अथवा डाक से भेज दें।