राबिया ने अपनी बेटी जिया खान मौत मामले की जांच CBI से कराने की मांग की, कहा मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच को लेकर चल रही तकरार के बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के परिवारवालों ने भी अपनी बेटी की मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक उसी तरह ही सुशांत के केस में भी हुआ है. उन्होंने बेटी के सुसाइड को मर्डर बताया है जिसके लिए उसे उकसाया गया था. राबिया खान ने सीबीआई जांच को लेकर पोस्ट शेयर किया है.

होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया’

जिया की मां का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मेरी बेटी को भी इसी तरह मारा गया था. राबिया खान ने सीबीआई द्वारा केस की पूरी जांच करने की मांग की है. उन्होंने पोस्ट के माध्यम से कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा.
सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट में जिया की मां ने लिखा- ’जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ. दोनों सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया. जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍कि गैस लाइट‍गिं पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई. दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और परिवार और चाहने वालों से दूर कर दिया गया. दोनों जिया और सुशांत को मानस‍कि तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया. जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया’.

राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं ला रही पुलिस

राबिया खान ने कहा कि जिया खान और सुशांत के नार्स‍स्टि‍कि क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं, इसल‍िए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफियाओं और नेताओं के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है. राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है. उन्होंने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया. अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍यिं को सपोर्ट देने के लिए , वे बॉलीवुड माफियाओं और उनके सिंडिकेट मीडिया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं’.