तेजस्वी के मनाने पर भी नहीं मानें ’नाराज’ रघुवंश बाबू, तो तेजप्रपात बोले-रघुवंश की औकात सिर्फ एक लोटा पानी भर, जेडीयू ने दिया खुला ऑफर

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले कुछ महीनों से नाराज चल रहे हैं। पूर्व सांसद रामा सिंह को राजद में शामिल कराने के तेजस्वी के निर्णय से रघुवंश बाबू खासे नाराज हैं। रामा सिंह के राजद में शामिल होने की खबर लगते ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. वह भी उस समय जब वे कोरोना से संक्रमित होने पर पटना एम्स में इलाज करा रहे थे. उनको मनाने की तमाम कोशिश की गई लेकिन वे अपने निर्णय पर अड़िग हैं।

तेजप्रताप के बयान से पार्टी में रघुवंश प्रसाद की कद काफी छोटा

रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी पर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भड़क गए. उन्होंने रघुवंश प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि समुद्र से एक लोटा पानी निकल ही जाये उससे क्या फर्क पड़ेगा। मतलब तेजप्रताप ने स्पष्ट कर दिया कि राजद समुद्र है और रघुवंश प्रसाद सिंह एक लोटा पानी भर हैं। हालांकि आगे उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और उनको मना लिया जाएगा।

जेडीयू ने दिया रघुवंश प्रसाद को खुला ऑफर

जेडीयू ने राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को खुला ऑफर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने के बाद नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को बिहार सरकार के एक मंत्री ने खुला ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर रघुवंश बाबू हमारे साथ आते हैं तो उनका पार्टी में स्वागत है. जय कुमार सिंह ने कहा कि रघुवंश सिंह जैसे समाजवादी नेता की इज्जत राजद में नहीं हो रही है उनके मिजाज और मूड के नेता के लिए जनता दल यूनाइटेड जैसी पार्टी ही फिट बैठती है.