ड्रग्स मामले में 9 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में शौविक और सैमुअल, बहन रिया के लिए खरीदता था ड्रग्स, कैजान इब्राहिम को एस्पालेड कोर्ट से मिली बेल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और अभिनेत्री के सहयोगी सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं शौविक के दोस्त कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद शुक्रवार को शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया था।

इन दोनों की अदालत में हुई थी पेशी

एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को शौविक और सैमुअल मिरांडा के घर उस समय छापेमारी की, जब ड्रग्स पैडलर जैद विलात्रा ने खुलासा किया कि यह दोनों उससे ड्रग्स खरीदते थे। इसके बाद इन दोनों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। आज इन दोनों की अदालत में पेशी हुई थी। वहीं आज अदालत में पेश करने से पहले शौविक और सैमुअल मिरांडा की मेडिकल जांच की गई थी। जिसे बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए शौविक और सैमुअल मिरांडा को चार दिन यानी नौ सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत पर भेजने के आदेश दिए हैं। वहीं कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हालांकि अब उन्हें बेल दे दी गई है.

सैमुअल को जैद का नंबर शौविक ने ही दिया था

वहीं सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदता था। जैद के जरिए मिरांडा बड्स लिया करता था। सैमुअल को जैद का नंबर शौविक ने ही दिया था। शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी के काननू की धारा 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है।

मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं

सुशांत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं. सीबीआई मीतू से पूछताछ करेगी. मीतू के सामने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को बैठाकर उनसे सवाल किए जाएंगे. सिद्धार्थ की बातों को लेकर मीतू से सवाल होंगे.