ड्रग्स मामला में गोवा से मुंबई पहुंची सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह के घर पहुंची एनसीबी टीम, 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आ गए हैं। ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह सहित सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। इसी कड़ी में आज सिमोन एनसीबी के कार्यालय पहुंची हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ टीवी अभिनेता अबीगैल और सनम को एनसीबी ने तलब किया है। बुधवार को उनके घर से मारियुवाना की एक छोटी मात्रा बरामद हुई थी।

दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ

वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  को एनसीबी का नोटिस मिल गया है। एनसीबी अधिकारियों के मुताबिक दीपिका ने इसे स्वीकार कर लिया है।वे बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी.बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अभी भी गोवा से रवाना नहीं हुई हैं. वे एक या दो घंटों में मुंबई के लिए निकल सकती हैं. दीपिका गोवा से वाया रोड मुंबई पहुंच सकती हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि दीपिका चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचेंगी या सड़क के रास्ते. सूत्र के मुताबिक, दीपिका ने एनसीबी के नोटिस का जवाब देते हुए बताया कि वे कल पूछताछ में शामिल होंगी. उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

ड्रग मामले में 26 सितंबर को सारा से होगी पुछताछ

NCB के मुंबई कार्यालय ने 25 सितंबर को उन्हें समन भेजा था। जबकि सारा अली खान गोवा हवाई अड्डे से मुंबई पहुंच गई है। उन्हें ड्रग मामले में 26 सितंबर को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी हैं।