मंत्री के घर से शराब मिलने पर विधानसभा में हंगामा, तेजस्वी बोले-सरकार ने रामसूरत राय पर क्यों नहीं की कार्रवाई

बिहार में शराबबंदी को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. राजद समेत विपक्षी सदस्यों ने शराब की अवैध बिक्री को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया. लेकिन जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के एक मंत्री के घर से शराब बरामदगी मामले को उठाया. उसके बाद सरकार और विपक्षी सदस्यों के बीच तीखी बहस हो गई.

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से जवाब मांगा

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय के घर से शराब की बरामदगी हुई है. सरकार ने उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की है. तेजस्वी यादव ने मामले में नीतीश सरकार से जवाब मांगा है। उन्हें पूछा है कि बिहार में एक मंत्री के आवासीय परिसर से शराब उपलब्ध हो रही है। सरकार इस पर अपना जवाब दें। तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह आरोप हम नहीं लगा रहे हैं, बल्कि अखबारों में यह खबर प्रकाशित की गई है। हम तो बस यह जानना चाहते हैं कि मामले में सरकार क्या कार्रवाई कर रही है।

मंत्री के पिता के नाम पर चल रही स्कूल से बरामद हुई है शराब

उधर मंत्री रामसूरत राय का बचाव करने के लिए मंत्री श्रवण कुमार सरकार की ओर से जवाब दिया. सदन में उन्होंने कहा कि आज ये खबर आयी है कि मुजफ्फरपुर में शराब की बरामदगी हुई है. लेकिन ये मंत्री रामसूरत राय के घर से नहीं हुई है. रामसूरत राय के पिता के नाम पर एक स्कूल चलता है उसके कैंपस से शराब की बरामदगी हुई है. नेता प्रतिपक्ष को किसी मंत्री पर आरोप लगाने से पहले उसकी सत्यता की जांच कर लेनी चाहिये