मधुबनी में जनता से पूछ रहे थे सीएम… पहले क्या था जी ? तभी एक व्यक्ति ने नीतीश जी पर फेंक दिया प्याज

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धड़ल्ले से रैलियां कर रहे हैं। लेकिन इस बीच उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। पिछले कई दिनों में उनकी सभा में मुर्दाबाद के नारे लगने की खबरें तो सामने आयी थी, लेकिन इस बार तो गजब हो गया। दरअसल मधुबनी में  एक व्यक्ति ने उनके भाषण के दौरान उनपर आलू-प्याज फेंक दिया। जिसको सुरक्षा बलों ने मंच पर लपक लिया।

हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव ने जनसभा कर रहे थे सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी में हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव स्थित नंद लाल महावीर प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू उम्मीदवार सुधांशु शेखर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर आलू-प्याज फेंके जाने के बाद सुरक्षा बलों ने मुख्यमंत्री को चारों ओर से घेरे में ले लिया। आलू-प्याज फेंकते देख मुख्यमंत्री ने कहा कि खूब फेंको, खूब फेंको। सुरक्षा बल और आम जनता के अपील करते हुए कहा कि इस पर ध्यान मत दीजिए। सुरक्षा में लगे कर्मी को कहा कि छोड़ दीजिए। दो मिनट छोड़ दीजिए। किसी पर ध्यान मत दीजिए और भाषण जारी रखा। कहा, जो आज नौकरी देने की बात कह रहा है, वे बताएं कि 15 सालों के शासन में कितने लोगों को नौकरी दी गई।

जदयू कार्यकर्ताओं ने कहा-सभा भंग करने की विरोधियों की साजिश

जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने कहा विरोधियों ने साजिश के तहत सभा को भंग करने के लिए यह हरकत किया है। बता दें कि मुख्यमंत्री मंगलवार को मधुबनी में विभिन्न जगहों पर एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने हरलाखी के अलावा बेनीपट्टी, बाबूबरही और लौकहा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया। हरलाखी के अलावा अन्य स्थानों पर सभा शांतिपूर्ण रही।