मधुबनी के परलाखी में चुनावी सभा के दौरान CM पर भीड़ ने फेंका प्याज, नीतीश कुमार बोले.. और फेंको

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर चला दिया जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहे इसका कुछ असर नहीं पड़ता है। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा एक घेरा बना लिया गया जिसके बाद नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते रहे। लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि जितना फेंकना है फेकते रहो ।

इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं

नीतीश कुमार बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे । उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे इन तमाम चीजों के बीच में नीतीश कुमार का भाषण आगे बढ़ा रहे थे उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार चीज फेंका  जाने लगी जिसके बा बाद नीतीश कुमार ने कहां की इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हालांकि नीतीश कुमार पर पत्थर जैसी कुछ चीजें फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी काफी चौकाने हो गए ।

हर घर नल का जल पहुंचाया गया

नीतीश कुमार ने कहा कि जान लोग कितना रोजगार का अवसर पैदा होगा. आज कह रहा है कि सरकारी नौकरी देंगे. जब 15 साल मौका मिला तो कितना नौकरी दिया. सिर्फ 95 हजार दिया. जो बोलता है उसको क-ख-ग के बारे में पता ही नहीं है. सिर्फ बड़े-बड़े दावे करने से काम नहीं चलता है. उन्होंने कहा कि बिहार में बिजली की क्या स्थिति थी वह सबको पता है. गांव की छोड़िए शहरों में बिजली नहीं रहती थी. लेकिन हमने कहा था कि हर घर तक बिजली पहुंचाएंगे. उसको समय से पहले पहुंचा दिया. हर घर नल का जल पहुंचाया गया. कुछ जगहों पर बाकी रह गया वहां भी काम जारी है. अगली बार मौका मिलेगा तो हर खेत तक वह पानी पहुंचाएंगे. जो भी काम होगा इसकी देखरेख होगी.