वाजपेयी की जयंती पर अटल जी को नमन करने पहुंचे सीएम नीतीश , गठबंधन में नाराजगी के अटकलों पर तोड़ी चुप्पी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज जन्मदिन है…वाजपेयी के जयंती पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन की दिल्ली बैठक पर चुप्पी तोड़ दी..

.नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर चल रही अटकलों पर लगाम लगा दिया था। इंडी गठबंधन की बैठक के बाद नाराजगी से सवाल पर सोमवार सुबह स्पष्ट कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक से हमें कोई नाराजगी नहीं है। हम जरा सा भी नाराज नहीं है। हमारी इच्छा है कि सब लोग (विपक्ष) एकजुट हो। गठबंधन में पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी कोई इच्छा ही नहीं है इनसब के प्रति। हमारी इच्छा केवल यह है कि सब लोग एक साथ मिलकर देश का इतिहास बदलाने वालों के खिलाफ लड़ें।

हमारी पार्टी एकजुट-सीएम

इधर, जनता दल (यूनाईटेड) में टूट के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। सबलोग साथ मिलकर काम कर रहे हैं। कोई टूट नहीं होने वाला है। वहीं जदयू का राजद में विलय के सवाल पर कहा कि कुछ लोग अंड बंड बोलते रहते हैं। बोलने से उन्हें पार्टी में कुछ नहीं मिल जाएगा। वहीं डीएमके के सांसद द्वारा बिहारियों पर दिए गए बयान के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार चुप्पी साध गए।

वाजपेयी के प्रति मेरी श्रद्धा हमेशा रहेगी

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति मेरी श्रद्धा हमेशा रहेगी। उनके रहते दूसरे दलों के नेताओं को कोई दिक्कत नहीं थी। उनके प्रति मेरा भाव जीवन भर रहेगा। उनका काम अटल जी का काम बहुत अच्छा रहा है। किसी बात को वह तुरंत स्वीकार करते थे।