सीएम नीतीश को धमकी देने वाला यूट्यूबर अरेस्ट, मुख्यमंत्री के बारे में कहीं थी ये बात

सीएम नीतीश कुमार के संबंध में आपत्तिजनक बयान देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तीन युवक यूट्यूबर के रूप में लोगों के बीच सरकार के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के लिए प्रेरित कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।

इस मामले में कोतवाली थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि पुलिस ने बाढ़ के एनटीपीसी निवासी सुधीर चतुर्वेदी के पुत्र विशेष चतुर्वेदी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि इससे पहले इस मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन आरोपियों में बक्सर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत हकहा गांव निवासी मोहम्मद शाहनवाज खान का पुत्र आमिर खान और मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत कटरा थाना क्षेत्र के पहसौल निवासी हजीबुल खान का पुत्र आफताब खान शामिल हैं। मोहम्मद आफताब वर्तमान में कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटाड में रहता है

कोतवाली थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि एक यूट्यूब चैनल के दो लड़के आम लोगों का बयान रिकॉर्ड कर रहे थे। दोनों लड़के पटना जंक्शन के गोलंबर के पास लोगों का बयान ले रहे थे जिसमें एक लड़का भड़काऊ भाषण दे रहा था। इस दौरान वह कह रहा था कि जिस दिन मैं फ्रस्ट्रेटेड हो जाऊंगा उस दिन नीतीश कुमार की किसी रैली में घुसकर अपने कमर से कट्टा निकालूंगा और उसे गोली मार दूंगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उन तीनों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी।