आज पटना में पीएम मोदी करेंगे रोड शो, CM नीतीश एक साथ करेंगे चुनाव प्रचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना में आज रोड शो करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब बिहार में कोई प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। कल के रोड शो में PM मोदी के साथ CM नीतीश भी दिखेंगे। दोनों भगवा कलर की गाड़ी पर पटना में रोड शो करेंगे और लोगों का अभिवादन करते नजर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर पटना में सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी ।

जिस सड़क से होकर कारकेड गुजरेगा उसके दोनों तरफ बैरिकेडिंग की गयी है। भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात रहेंगे। डाक बंगला चौराहे से पीएम मोदी और सीएम नीतीश का रोड शो शुरू होगा जो एग्जीबिशन रोड चौराहा, कदमकुआं, उमा सिनेमा, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज होते हुए उद्योग भवन पहुंचेगा जहां रोड शो का समापन होगा। इससे पहले शनिवार को मॉकड्रिल किया गया। इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में बीजेपी के नेता जुटे हैं। रोड शो की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

रोड शो के दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। जगह-जगह फूलों की बारिश की जाएगी। इस दौरान साधु-संत देश के प्रधानमंत्री का स्वागत करते दिखेंगे। वही इस दौरान गंगा आरती की भी झलक देखने को मिलेगी। बता दें कि पीएम मोदी 12 मई की शाम को पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। रोड शो करने के बाद वो पटना में रात्रि विश्राम करेंगे फिर अगले दिन सोमवार को छपरा और हाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद फिर पटना लौटेंगे। पटना आने के बाद दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।