बिग बॉस सीजन 16, अर्चना गौतम की वापसी पर भड़के उमर रियाज जानिए क्या था कारण….

बिग बॉस 16 में उस वक्त लोगों ने एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखा जब अर्चना गौतम दोबारा घर में वापस आ गई, जबकि गौरी नागौरी को एविक्ट कर दिया गया। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे का गला दबाने के लिए एविक्ट किया गया था। बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विजेता रहे शिव ठाकरे घर में हुए वॉयलेंस के बावजूद खेलने आ गए लेकिन ज्यादार लोगों को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि अर्चना को फिर से घर में वापस लाया जाएगा।

उमर रियाज ने उठाए बिग बॉस पर सवाल  

फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी भी बिग बॉस के इस फैसले से हैरान थे। बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुके कंटेस्टेंट उमर रियाज ने इस बात का विरोध जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- तो अर्चना को वॉयलेंस के बाद भी एविक्शन के बाद घर में आने की अनुमति मिल गई, तो फिर मेरे लिए नियम अलग क्यों थे? मुझे पूल में धक्का दिया गया था। लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

बिग बॉस में इस बार ‘नो रूल’ पॉलिसी

उमर रियाज ने लिखा- मुझे जबरन एक टास्क में धकेला गया जिसका नतीजा मुझे भुगतना पड़ा, लेकिन सभी आरोप सिर्फ मुझ पर लगे। इस तरह का भेदभाव क्यों? उमर ने अपने ट्वीट में कलर्स टीवी और बिग बॉस को टैग किया है। बता दें कि बिग बॉस हाउस का वो सीजन अलग था और इस बार बिग बॉस ने साफ किया है कि शो में कोई नियम नहीं होंगे। पहले जहां शो में हिंदी बोलना जरूरी था वहीं इस बार अब्दू रोजिक और अन्य कंटेस्टेंट शो में धड़ल्ले से अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं।

उमर ने दिया था प्रतीक को धक्का

बात करें उमर रियाज द्वारा ट्वीट में बताई गई घटना के बारे में तो मॉडल आसिम रियाज के भाई उमर रियाज बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा रहे थे। उन्होंने शो के दौरान प्रतीक सहजपाल को धक्का दिया था जिसके बाद उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया। पिछले सीजन में उमर ने खूब सुर्खियां बटोरीं लेकिन तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर रही थीं।