राम मंदिर भूमि पूजन पर बोले ओवैसी, जहां मोदीजी ने किया पूजा, वहां 450 साल से मस्जिद थी

अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर पीएम मोदी द्वारा किये गये भूमिपूजन पर एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुद्यीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी कहते हैं कि वे आज भावुक थे, मैं उनसे यह कहना चाहता हूं कि मैं भी उतना ही भावुक था. मैं साथ-साथ रहने और नागरिकों की समानता पर विश्वास करता हूं. प्रधानमंत्री जी मैं भावुक हूं क्योंकि 450 साल से वहां एक मस्जिद स्थापित था।

लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता की हार का दिन-ओवैसी

भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. प्रधानमंत्री ने आज अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखकर पद ग्रहण करते वक्त जो शपथ लिया था, उसे तोड़ दिया है.आज का दिन देश में लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता की हार का दिन है, यह दिन हिंदुत्व की सफलता का दिन है।

बाबरी मस्जिद विध्वंस में भाजपा-कांग्रेस दोनों दोषी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, अयोध्या में जिस तरह बाबरी मस्जिद को गिराया गया था, उसके लिए सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस भी बराबर की दोषी है. आज यह तथाकथित सेक्यूलर पार्टियां बेनकाब हो गयीं हैं।

आज पीएम मोदी ने अयोध्या में किया भूमिपूजन

गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या जाकर भगवान राम के मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन किया. उनके इस कार्यक्रम का असदुद्दीन ओवैसी जैसे नेता विरोध कर रहे थे और इसे गलत बता रहे थे. आज सुबह ही ओवैसी ने ट्‌वीट किया था कि वहां बाबरी मस्जिद थी।