विकास दुबे के एनकाउंटर पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल, बोलीं-सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज करें मामले की जांच

कानपुर के गैंग्स्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले पर कांग्रेस और सपा ने सवाल उठाया है. दोनों पार्टियों ने यूपी सरकर पर हमला बोलते हुए न्यायायिक जांच की मांग की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. प्रियंका ने मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से पूरे कांड की न्यायिक जांच होनी चाहिए.

राजनेता-अपराधी गठजोड़ प्रदेश पर हावी

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि उप्र की कानून-व्यवस्था बदतर हो चुकी है और अब उतर प्रदेश अपराध प्रदेश बन चुका है. राजनेता-अपराधी गठजोड़ प्रदेश पर हावी है. कानपुर कांड में इस गठजोड़ की सांठगांठ खुलकर सामने आई. कौन-कौन लोग इस तरह के अपराधी की परवरिश में शामिल हैं- ये सच सामने आना चाहिए.

बीजेपी सरकार ने यूपी को बनाया अपराध प्रदेश

प्रियंका ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि बीजेपी सरकार ने यूपी को अपराध प्रदेश बना दिया है. बच्चों, महिलाओं के खिलाफ अपराध, हथियारों के मामले में यूपी नंबर एक है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि इस स्थिति में विकास दुबे जैसे अपराधी फल-फूल रहे हैं, ऐसे लोगों को संरक्षण सत्ता में बैठे लोगों से होता है. प्रियंका ने कहा कि विकास के एनकाउंटर के बाद शहीदों के परिवार को कैसे न्याय से भरोसा दिला सकते हैं.