जन विश्वास यात्रा’ से पहले तेजस्वी का बड़ा हमला, सीएम नीतीश के पास कोई विजन नहीं

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकल रहे हैं. इससे पहले तेजस्वी यादव ने पूजा-अर्चना की. पत्रकारों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया. तेजस्वी यादव ने इस यात्रा की वजह भी बताई. माता-पिता और अपनी पत्नी का जिक्र करते हुए बड़ी बात कह दी.

नीतीश कुमार के पास कोई विजन नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि आप सब लोग जानते हैं कि नीतीश कुमार के पास कोई विजन नहीं है और ना ही गठबंधन बदलने का रीजन है. आज अपनी माता की ममता, पिता की क्षमता, पत्नी की उत्तमता और जो हमारा लोकधर्म है उसकी प्रधानता के साथ हम आज लोगों के बीच जा रहे हैं. आप कह सकते हैं कि अपने मालिकों के समक्ष अपनी बात तो रखेंगे ही.

जनता हम लोगों के साथ मजबूती से खड़ी’

तेजस्वी यादव ने कहा, “जनता हमारी मालिक है. उनके बीच हम लोग जा रहे हैं. जन विश्वास यात्रा की आज शुरुआत हो रही है. पूरा भरोसा है कि जनता ने जिस प्रकार से हमारे पिता को, हमारी पार्टी को लगातार समर्थन, प्यार, आशीर्वाद देने का काम किया, लगातार बिहार में दो चुनावों से बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का काम किया है. इस बार भी और आने वाले समय में जनता पूरी मजबूती के साथ हम लोगों के साथ खड़ी रहेगी.”