खेल के मैदान से अब राजनीतिक पिच पर बैटिंग करेंगी नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह, मां पुतुल देवी के साथ राजद का थामेंगी दामन !

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह की बेटी नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह खेल के मैदान से अब राजनीतिक पिच पर बैटिंग करने की तैयारी कर रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि श्रेयसी सिंह अपनी मां के साथ राजद की दामन थामेगी. वह अपनी मां के साथ 3 सितंबर को राजद की सदस्यता लेंगी. माना जा रहा है कि वह बांका के अमरपुर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. मिली जानकारी के अनुसार श्रेयसी सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव त्श्रक् की सदस्यता दिलवाएंगे.

2019 में मां के लिए चुनाव प्रचार भी की थी श्रेयसी

श्रेयसी सिंह राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय मैदानों में शूटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं. इन्होंने साल 2014 में जहां भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था वहीं कॉमन वेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल हासिल करने में सफलता हासिल की. यहीं नहीं श्रेयसी सिंह ने वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी मां पु‍तुल देवी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था.

बीजेपी ने पुतुल सिंह को 6 साल के लिए किया था निष्कासित

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले पुतुल सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से निकाल दिया था. दरअसल पुतुल सिंह ने जेडीयू कैंडिडेट गिरिधारी यादव के खिलाफ बांका लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नोमिनेशन कराया था. जिसके बाद बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था.