पूर्व मंत्री वृषिण पटेल से 50 लाख की डिमांड, महिला ने भेजी अश्लील तस्वीर, आर्थिक अपराध इकाई में मामला दर्ज

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल से 50 लाख रुपये की डिमांड की गई है। यह रुपये ब्लैकमेलर ने मांगी है। धमकी दी है कि अगर रुपये नहीं दोगे तो अश्लील फोटो को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। इससे तुम्हारा राजनीतिक भविष्य बर्बाद हो जाएगा। दरअसल, एक महिला ने वृषिण पटेल के व्हाट्सऐप पर एडिट की गई अश्लील तस्वीरें भेजी। इसके बाद 50 लाख रुपये का डिमांड किया। इधर, पूर्व मंत्री ने आर्थिक अपराध इकाई में प्राथमिकी दर्ज करवाई है..

केस दर्ज होने के बाद जांच में जुटी ईओयू 

ईओयू को दी लिखित शिकायत में पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने कहा है कि करीब दो महीने पहले एक महिला कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित मेरे आवास पर मिलने आई थी। मेरे स्टाफ से महिला ने कहा कि मुझे मंत्रीजी से मिलना है। स्टाफ ने कहा अभी मंत्री जी व्यस्त हैं, वह नहीं मिल सकते हैं। महिला नहीं मानी जिद करने लगी। इसके बाद स्टाफ ने महिला को मुझसे मिलवा दिया। महिला ने कहा कि मैं विधायक बनना चाहती हूं। इस पर मैंने कहा कि विधायक बनना इतना आसान नहीं है। अगर राजनीति में दिलचस्पी है तो पार्टी से जुड़ जाएं। इसके लिए आपको पार्टी कार्यालय आकर सदस्यता ग्रहण करनी होगी। इसके बाद महिला चली गई।

एडिटेड अश्लील फोटो आने और 50 लाख रुपए मांगे जाने के बाद उन्होंने आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू में केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद ईओयू जांच में जुट गई है

घटना के करीब दो माह बाद 26 अक्टूबर और 31 अक्टूबर को दो मोबाइल नंबर से मेरे मोबाइल पर कॉल आया। कहा गया कि आपके पास दो लड़कियां गई थीं जिनके साथ आपने अश्लील हरकतें की थीं। इसके बाद फिर मेरे मोबाइल पर दो नंबर से फोन आया।