मोदी सरकार देश से लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है – फौजिया खान

 

राज्यसभा के सांसद एवं राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजिया खान ने आज राज्य स्तरीय कार्यकर्ता एवं महिला सम्मलेन में को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ तीनो काला कानून अविलंब वापस ले। इस बिल के अस्तित्व में आने से किसान अंबानी अडानी जैसे पूंजीपतियों के चुंगल में फंसकर और गरीब हो जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में देश का अन्नदाता 23 दिनों से इस ठंड में सड़क पर बैठा है और केंद्र सरकार तानशाही रवैया अख्तियार किए है। फौजिया खान ने आगे कहा कि वर्तमान तानाशाह मोदी की सरकार देश से लोकतंत्र समाप्त करना चाहती है।

किसानों को देशद्रोही कहना शहीदों का अपमान

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। हमारे किसान भाइयों को खालिस्तानी, पाकिस्तानी, देशद्रोही बोला जाना शहीदे आजम भगत सिंह , लाला लाजपत राय जैसे वंशजों का अपमान है।जब एक वाहन निर्माता अपने उत्पाद का मूल्य तय कर सकते हैं तो किसान अपने उत्पाद का मूल्य क्यों नहीं तय कर सकते, ये तानाशाही नहीं चलेगी।
राज्यसभा के सांसद एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस के फौजिया खान ने कृषि उपज एवं कीमत आश्वासन संबंधी विधेयकों को ‘किसान विरोधी’ करार देते हुए आरोप लगाया कि इन विधेयकों से जमाखोरी, कालाबाजारी को बढ़ावा मिलेगा तथा उद्योगपतियों एवं बिचौलियों को फायदा होगा. उन्होने कहा कि कृषि संबंधी इन कानूनों के खिलाफ पार्टी जल्द सड़क पर उतरेगी ।