पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने के अटकलों पर बोले संजय राउत, जो पार्टी टिकट देगी उसपर से लोगों का भरोसा उठेगा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस लेने के बाद उनके चुनाव लड़ने की कयासबाजी तेज हो गयी है। हांलाकि गुप्तेश्वर पांडेय ने इस बात का खंडन किया है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुप्तेश्वर पांडेय को निशाने पर लिया है और कहा है कि जो पार्टी उन्हें टिकट देगी, वह भरोसे के लायक नहीं होगी।

जो पार्टी टिकट देगी, उसपर से लोगों का भरोसा उठेगा

संजय राउत ने कहा, जो पार्टी उन्हें (गुप्तेश्वर पांडेय) उम्मीदवार बनाती है, उस पर लोग भरोसा नहीं करेंगे। महाराष्ट्र पर उनके ’राजकीय तांडव’ के पीछे का एजेंडा अब स्पष्ट है। वह मुंबई मामले पर अपने बयानों के साथ एक राजनीतिक एजेंडा चला रहे थे और अब वह अपना पुरस्कार प्राप्त करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि सेवानिवृत्ति के बाद चुनाव लड़ने के कयास लगाए जाने के बीच पूर्व डीजीपी ने बुधवार को बताया कि उन्होंने किसी पार्टी का दामन नहीं थामा है, लेकिन जब वह ऐसा करेंगे तो इसकी जानकारी देंगे।

भविष्य को लेकर अभी कुछ सोचा नहीं

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने संवाददाता सम्मेलन करते हुए कहा, मैंने नौकरी से सेवानिवृत्ति ले ली है। मैंने हमेशा निष्पक्षता से काम किया है। उन्होंने कहा, फिलहाल मैंने भविष्य को लेकर कुछ तय नहीं किया है। हालांकि, लोगों से बातकर आगे के बारे में तय करूंगा।