लालू ने लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर कर दी भविष्यवाणी, तीसरा चरण बीजेपी के लिए कोढ़ में खुजली

लालू यादव ने तीन चरणों के लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बुधवार को सोशल मिडिया एक्स पर किए एक पोस्ट में कहा, ‘तीसरा चरण बीजेपी के लिए “कोढ़ में खुजली”। बता दें की उनका यह बयान लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद आया है। 7 मई को हुए चुनाव में बिहार पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हुए।

वहीं, देश में 11 राज्यों की 83 संसदीय सीटों पर मतदान हुआ है। इसके बाद ही लालू यादव ने चुनाव को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया है जिसमें तीसरा चरण बीजेपी के लिए ‘कोढ़ में खुजली’ कहा है। तीसरे चरण के चुनाव में बिहार में अररिया, सुपौल, मधेपुरा, खगड़िया और झंझारपुर में मतदान हुए। राजद के उम्मीदवार चार सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों से आमने सामने के मुकाबले में रहे हैं। वहीं, झझारपुर में वीआईपी प्रत्याशी ने महागठबंधन की ओर से जदयू उम्मदीवार का मुकाबला किया। पाँचों सीटों को लेकर राजद ने दावा किया है कि इस बार सभी सीटों पर हमारे गठबंधन को जीत मिल रही है।

अब मतदान के बाद लालू यादव ने तीसरे चरण को भाजपा के लिए झटका करार देते हुए तीसरा चरण बीजेपी के लिए ‘कोढ़ में खुजली’ बताकर अपने दल के जीत का भरोसा जताया है। हालाँकि लालू यादव के दावों से पीएम मोदी और भाजपा लगातार एनडीए की जीत को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि तीसरे चरण के मतदान के बाद ‘कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है’।

Leave a Reply