अमेरिकी सरकार ने सुदीक्षा को दी थी 3.80 करोड़ की स्कॉलरशीप, छेड़छाड़ के चक्कर में सड़क हादसे में मौत

अमेरिका में बीबीए की पढ़ाई कर रही सुदीक्षा भाटी सोमवार को मनचलों का शिकार हो गयी। वह ग्रेटर नोएडा के दादरी के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव डेरीस्कनर की रहने वाली थी। 19 साल की सुदीक्षा भाटी अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी तभी कुछ लफंगों ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया। इस बीच सड़क हादसे में बुलंदशहर के औरंगाबाद के पास सुदीक्षा की मौत हो गयी।

बहन को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

बहन को बचाने के चक्कर में भाई ने बाइक आगे बढ़ाई तो सामने से आती एक बुलेट से टकरा गया, जिसके बाद सुदीक्षा और उसका भाई दोनों नीचे जा गिरे। सुदीक्षा का सिर सीधे सड़क पर जा लगा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।बताया गया है कि सुदीक्षा ने हेलमेट नहीं लगाया था, जबकि उनके भाई ने हेलमेट लगा रखा था। लोगों का कहना है कि सुदीक्षा ने हेलमेट लगाया होता तो उनकी जान बच सकती थी। वहीं, हादसे के तुरंत बाद टक्कर मारने वाला मौके से फरार हो गया।

अमेरिकी सरकार ने दिये थे 3.80 करोड़ की स्कॉलरशिप

सुदीक्षा अमेरिका में बीबीए की पढ़ाई कर रही थी। वहां की सरकार ने छात्रा को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी थी। सुदीक्षा सोमवार को भाई के साथ बाइक से औरंगाबाद स्थित माधवगढ़ गांव में रिश्तेदारी में गई थी। सुदीक्षा ने बुलंदशहर के विद्या ज्ञान स्कूल से इंटरमीडिएट की पढ़ाई की थी। इंटर में 98 फीसदी अंक हासिल किए थे।