मीसा भारती के नामांकन में तेज प्रताप यादव ने खोया अपना आपा, खचाखच भरे मंच से राजद कार्यकर्ता को दिया धक्का

राजद सूप्रीमो लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने गुस्सैल मिजाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार फिर उनका गुस्सा अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर निकल गया और उन्होंने भरे मंच पर से उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद भी तेज प्रताप का गुस्सा कम नहीं हुआ तो उन्होंने उस कार्यकर्ता को मंच से उतरवा दिया। इस दौरान मंच पर मौजूद शक्ति यादव और मीसा भारती के पति उनके गुस्से को कम करने की कोशिश करते रहे।

बता दें की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आज सोमवार को राजद की तरफ से मीसा भारती का नामांकन हुआ। जिसके बाद गांधी मैदान स्थित एसके मेमोरियल हॉल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें तेज प्रताप के साथ राबड़ी देवी भी मंच पर मौजूद थी। वहीं तेज प्रताप और मीसा भारती मंच से लोगों का अभिवादन कर रहे थे। जबकि राबड़ी देवी उनके पीछे मौजूद थी। इसी दौरान एक उत्साहित कार्यकर्ता मंच पर तेज प्रताप के बगल में आकर खड़ा हो गया। यह बात तेज प्रताप को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने वहीं से उस कार्यकर्ता को धक्का देकर गिरा दिया। इस दौरान मंच पर मौजूद शक्ति यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती यह देखकर हैरान हो गए। शक्ति यादव उस कार्यकर्ता को लेकर किनारे गए तो वहां भी तेज प्रताप पहुंच गए। जिसके बाद उस कार्यकर्ता को जबरन मंच से नीचे उतार दिया गया।

इस दौरान मंच पर मौजूद मीसा भारती के पति शैलेश ने पूरी स्थिति को संभाला और तेज प्रताप के गुस्से को शांत किया। जिसके बाद कार्यक्रम आगे शुरू हुआ। जानकारी के लिए बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र पटना जिले में आता है। यहां से अभी बीजेपी के ‘राम कृपाल यादव’ सांसद हैं। इस बार महागठबंधन ने इस सीट पर मीसा भारती को टिकट देकर इस सीट को चर्चा में ला दिया है। इस सीट पर 1 जून को वोटिंग होनी है। वहीं, रिजल्ट की घोषणा 4 जून को की जाएगी

Leave a Reply