बिहार में फेल दिखी सुशासन की सरकार, बेखौफ नजर आए बिहार के अपराधी।

बिहार में अपराधियों का मनोबल कितना हाई है इस बात की गवाही मुज्जफरपुर से आई यह घटना दे रही है। मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा मिल्की टोला में बुधवार देर रात करीब 1 बजे नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुसकर मैकेनिकल इंजीनियर जियाउर रहमान को गोली मार दी। इस घटना के दौरान अपराधियों ने इलाके में 4 राउंड फायरिंग भी की। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इधर, गोलीबारी की सूचना पर काजी मोहम्मदपुर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने घायल को युवक को प्राथमिक उपचार देकर SKMCH के लिए रेफर कर दिया है। घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि अपराधियों के द्वारा चलाई गई एक गोली युवक को लगी है। जो पेट के निचले हिस्से को चीरते हुए जांघ में जाकर फंस गई है। डॉक्टर उसे निकलने की कोशिश में लगे हैं। इधर, थानेदार ने बताया कि घायल युवक समस्तीपुर के दलसिंहसराय का रहने वाला जियाउर रहमान है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। मामले के छानबीन में पुलिस जुटी हुई है।

आपको बता दें कि कल बिहार के सिवान में एक बीजेपी नेता को कुछ अपराधियों ने दिन के उजाले में 3 गोलियां मारी थी। जिसके बाद मोटरसाइकिल पर बंदूक लहराते भाग निकलने में अपराधी कामयाब भी रहे थे। जिसके बाद मुजफ्फरपुर से आई इस घटना ने बिहार में सुशासन की सरकार की पोल खोलकर रख दी है। इन घटनाओं को देखने के बाद ऐसा लग रहा है की बिहार में कानून व्यवस्था नामक कोई चीज बची ही नही। अपराधियों का खुला तांडव बिहार में लाचार पड़ चुके कानूनी व्यवस्था को उजागर करता नजर आ रहा है।