चुनावी सभा में ये क्या बोल गए सीएम नीतीश, पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपने चुनावी भाषण में लगातार स्लिप ऑफ टंग के शिकार हो रहे हैं. आए दिन उनकी जुबान फिसल रही है. रविवार (26 मई) को एक बार फिर एक सभा के दौरान नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई और उन्होंने पीएम मोदी के मुख्यमंत्री बनने की कामना कर दी. उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री बनाने का आग्रह किया. दरअसल नीतीश कुमार पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां इलाके में एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के चुनाव प्रचार में भाषण दे रहे थे, इसी बीच सीएम बोलते-बोलते गड़बड़ा गए।

सीएम नीतीश ने रविशंकर प्रसाद के कमल छाप पर वोट देने के लिए जनता से आग्रह किया और कहा कि हम तो चाहते हैं कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर विजय हो और पूरे देश में 400 सीट जीते और नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें देश का विकास हो बिहार का विकास हो. ये सुनते ही उनके अंगरक्षक ने कान में कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि अरे वह तो प्रधानमंत्री हैं ही उनको फिर से प्रधानमंत्री बनाना है वह और आगे बढ़ें।

नीतीश कुमार ने चुनावी भाषण में लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला किया.लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर कहा कि एक आदमी था, जो नौ गो बेटा-बेटी पैदा किया और अपने हट गया तब बेटी को बनाया दिया. बेटा-बेटी यही सब करते रहता है. इसका कोई मतलब है जी. हम लोग के साथ आया हमने देखा बहुत गड़बड़ है, तो हम हट गएं और झूठ-मूट का बोलता रहता है.