बिहार में एक साथ कई जगहों पर एनआईए ने दिया दबिश, पटना टेरर फंडिंग मामला अब लेगा कौन सा नया मोड़….

बिहार में हो रही वर्तमान की घंटा से ऐसा लग रहा है कि NIA की टीम ने बिहार में ताबड़तोड़ छापेमारी का अभियान चला रखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि बिहार की राजधानी पटना के अलावे बिहार के अन्य जिले जैसे कटिहार व अररिया समेत कई जिलों में आज छापेमारी के अभियान को अंजाम दिया जा रहा है। टेरर फंडिंग मामले में एनआइए एक्शन मोड में नजर आ रही है। बिहार में पड़ने वाला यह छापा कितना बड़ा था ये जानकारी उसकी पुष्टि करती हैं। पांच शहरों के 32 ठिकानों पर एनआइए की टीम ने एक साथ धावा बोला है। कटिहार के हसनगंज प्रखंड के रामपुर पंचायत में तो अररिया के जोकीहाट में एनआइए ने दबिश डाला है।

कटिहार में एनआइए की टीम ने गुरुवार को छापेमारी की है। पटना टेरर मोड्यूल मामले में ये छापेमारी हुई है। इसके तार कई जगहों तक जुड़े होने की आशंका है। गुरुवार को हसनगंज प्रखंड के रामपुर पंचायत के मुजफ्फरटोला गांव में महबूब नदवी के आवास पर एनआइए की टीम पहुंची। दिल्ली से आई एनआइए की टीम के सदस्य सुबह 7 बजे यहां पहुंचे और छापेमारी शुरू की।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि महबूब नदवी PFI से जुड़ा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। बरारी के कालिकापुर और हसनगंज में छापेमारी की सूचना है। छापेमारी में टीम को क्या सफलता मिली, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। खबर लिखे जाने तक ये छापेमारी कई घंटों से जारी ही थी। भारी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती है। आरोपित के ठिकाने को चारों ओर से घेर लिया गया है।