Breaking news : बाल बाल बचे नीतीश कुमार, आई हल्की चोट, जेपी सेतु के पिलर से टकराई स्टीमर…..

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है। बताया जा रहा है कि छठ पूजा के लिए गंगा नदी का निरीक्षण करने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्टीमर जेपी सेतु के एक पिलर से टकरा गई है। जिसमे नीतीश कुमार को हल्की चोट लगने की जानकारी मिल रही है। हालांकि, सीएम नीतीश सहित स्टीमर में सवार सभी सुरक्षित हैं।

पटना में छठ महापर्व की तैयारी शुरू हो गई है। छठ की तैयारी को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अधिकारियों के साथ विभिन्न घाटों का निरीक्षण करने निकले थे। उनके साथ नगर निगम, जल संसाधन विभाग के अलावा अन्य पदाधिकारी भी शामिल थे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जल्द से जल्द घाटों की साफ सफाई और सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए। वहीं, गंगा का जल स्‍तर बढ़ा होने की वजह से इस बार छठ व्रतियों को दिक्कत न हो इसके लिए मुख्यमंत्री चिंतित दिखे। नदी का जल स्‍तर बढ़ा होने के चलते कई घाट जलमग्न हैं।

तकनीकी खराबी आने की वजह से झटका लगा-डीएम
पटना डीएम का कहना है कि स्टीमर में अचानक तकनीकी खराबी आने की वजह से झटका लगा न कि पुल के पिलर से टकराने से। पहले ऐसी खबर थी कि स्टीमर पुल से जा टकराया। लेकिन पटना के डीएम ने कहा कि स्टीमर की टक्कर पुल से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि संभवतः मोटर में कुछ फंस जाने की वजह से ऐसा हुआ होगा। उन्होंने बताया कि सीएम के स्टीमर के साथ ही दूसरा स्टीमर भी चल रहा था। स्टीमर बंद होने के बाद सभी लोगों को दूसरे में शिफ्ट किया गया। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार निरीक्षण के लिए आगे गए। डीएम ने बताया कि पटना के गांधी घाट के पास हुई यह घटना हुई। जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त नीतीश कुमार स्टीमर पर खड़े थे। झटके की वजह से उनका संतुलन बिगड़ा लेकिन कोई चोट नहीं लगी।