आरा में बड़े स्वर्ण कारोबारी को किया अगवा, किरायेदार सहित तीन लोग हिरासत में पूछताछ अभी जारी……

आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित बलुआही के समीप बुधवार की शाम आरा और पटना के एक बड़े स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता का अपहरण कर लिया गया। घर से मार्केट जाने के दौरान व्यवसायी को अगवा किये जाने की बात कही जा रही है। घटना बुधवार की शाम करीब पांच बजे की है। गुरुवार की सुबह घटनास्थल के पास से उनकी बाइक बरामद की गयी है। अगवा व्यवसायी नगर थाना क्षेत्र के महाजन टोली नंबर हरिजी गुप्ता हैं। उनकी आरा और पटना में आभूषण की चार-पांच दुकानें हैं। आरा बाइपास रोड स्थित बलुआही में मार्केट भी है। मार्केट के कुछ किरायेदारों की ओर से उन्हें अगवा किये जाने की आशंका जताई जा रही है।

स्वर्ण व्यवसायी को अगवा किये जाने की सूचना से शहर में सनसनी मच गयी है। पुलिस महकमे में भी खलबली मच गयी। पुलिस आनन-फानन में व्यवसायी की बरामदगी में जुट गयी है। एसपी के निर्देश पर एएसपी हिमांशु भी नगर थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने व्यवसायी के परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए किरायेदार सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एसपी के निर्देश पर एएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर व्यवसायी की बरामदगी और मामले की छानबीन की जा रही है। इसके लिए मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। इसमें डीईआयू टीम की भी मदद ली जा रही है। एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी किराया लेने गये थे। उसके बाद से गायब हैं। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।