जब अचानक अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव, उन्हे आया गुस्सा, अधिकारियों को जमकर पड़ी फटकार, जानिए क्या रहा वजह…..

बिहार के स्वास्थ मंत्री तथा स्वास्थ विभाग पर लग रहे आरोप प्रत्यारोप के बीच आज तेजस्वी यादव ने अचानक अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर तथा वहां का औचक निरीक्षण कर खुद पर सवाल उठाने वाले लोगो को शानदार जवाब दिया है।

बताया जा रहा है कि बिहार के डिप्टी सीएम सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव वाल्मीकिनगर दौरा पर बगहा पहुंचे थे। सीएम तेजस्वी यादव शुक्रवार को अचानक बगहा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए और वहां का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान तेजस्वी ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। इस दौरान अस्पताल परिसर में गंदगी का अंबार देख स्वास्थ मंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। तेजस्वी के अस्पताल पहुंचने पर अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। वहीं डिप्टी सीएम के औचक निरीक्षण से वहां के कई लोग तेजस्वी यादव के काम करने के तरीके का तारीफ करते भी दिखे।

गौरतलब है कि विपक्ष के द्वारा एक के बाद एक बिहार में स्वास्थ विभाग और स्वास्थ मंत्री के ऊपर जिस प्रकार से आरोप लगाए जा रहे थे। तेजस्वी यादव का यह कदम विपक्ष को शांत करने के लिए काफी होगा। पर देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या तेजस्वी यादव अपने कर्तव्य को लेकर सक्रिय रह पाते है या मुद्दा शांत होते ही स्वास्थ विभाग में लापरवाही का फिर से जमावड़ा लगता है।