बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 19 की मौत, करीब दो दर्जन लोग घायल

तमिलनाडु के तिरूपुर जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है, जहां केरल राज्य परिवहन की बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि करीब 2 दर्जन लोग घायल बताये जा रहे हैं। आपको बता दें कि मरने वालों लोगों में 14 पुरूष हैं, और 5 महिला शामिल है।

बेंगलुरू से एर्नाकुलम जा रही थी बस

बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। ट्रक कोयम्बटूर-सलेम हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही थी। सुबह 4.30 बजे यह हादसा हुआ। बस में 48 लोग सवार थे। अविनाशी टाउन के उप तहसीलदार ने बताया कि अविनाशी शहर के पास बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों और 5 महिलाओं सहित 19 लोगों की मौत हो गई। शवों को तिरुपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।बचावकर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं।

सीएम पिनाराई विजयन मदद का दिया आश्वासन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि सीएम पिनाराई विजयन ने पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को दुर्घटना के पीड़ितों को जल्द से जल्द चिकित्सा सुविधा प्रदान करने का निर्देश दिया है। मृतकों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है।तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर के जिला कलेक्टर के सहयोग से सभी संभव राहत उपाय किए जाएंगे।
वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे

केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक इसकी जांच करेंगे और रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।