वारिस पठान के विवादित बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने जताया ऐतराज, मीडिया से बातचीत पर पाबंदी, संबित पात्रा ने कहा-ओवैसी की नीयत में खोट

 

सीएए के खिलाफ प्रदर्शनों के बीच एआईएमआईएम नेता वारिस पठान का एक वीडियो सामने आया. जिसमें यह सुना जा सकता है कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ लोगों पर भारी पड़ सकते हैं. पठान ने 16 फरवरी को उत्तरी कर्नाटक के कलबुर्गी में सीएए विरोधी रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर यह बयान दिये.

वारिस पठान के बयान पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ा ऐतराज जताया है. ओवैसी ने वारिस पठान के मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी है. अब जह तक पार्टी आदेश नहीं देगी तब तक पठान मीडिया से बात नहीं कर सकते.

कनार्टक बीजेपी ने की बयान की आलोचना

उन्होंने कहा, ’15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं. याद रख लेना यह बात.’ पठान दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं की आलोचनाओं की ओर इशारा कर रहे थे. पठान पर निशाना साधते हुए भाजपा की कर्नाटक इकाई ने कहा कि नये भारत में ऐसी धमकियां काम नहीं करतीं.

ओवैसी की नीयत में खोट-संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि 15 मिनट तक वारिस पठान ने विवादित बयान दिया, लेकिन उसी मंच पर बैठे असदुद्दीन ओवैसी ने रोकने की कोशिश नहीं की. इससे साफ होता है कि उनकी नीयत में खोट है. उनको किस तरह की आजादी चाहिए. ओवैसी के हाथ में संविधान और दिल में वारिस पठान है. शाहीन बाग की दादियों को ढाल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.