देश में कोरोना मरीजो की लगातार बढ़ रही संख्या, अबतक 11 की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 582

देश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. बुधवार की सुबह में ही 32 नए मामले सामने आए हैं इसके साथ ही कोरोना मरिजो की आंकड़ा 582 तक पहुंच गया है. बिहार, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मिजोरम और उत्तर प्रदेश में बुधवार सुबह कोरोना वायरस के नए केस आए हैं. तमिलनाडु में एक शख्स की मौत भी हो गई है. अब तक पूरे देश में कोरोना से 11 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अच्छी बात है कि 46 लोग ठीक भी हो गए हैं.

कोरोना से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित

कोरोना वायरस से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है. आज भी महाराष्ट्र में 5 नए मामले आए. सांगली में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले. इससे प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 112 हो गया है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र के बाद कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित केरल है. यहां अब तक 105 केस सामने आ चुके हैं. वहीं, आंध्र प्रदेश में 7, बिहार में 4, छत्तीसगढ़ में एक, चंडीगढ़ में 6, दिल्ली में 29, गुजरात में 38, हरियाणा में 30, हिमाचल प्रदेश में 2, जम्मू-कश्मीर में 7, कर्नाटक में 41, लद्दाख में 13, मध्य प्रदेश में 14 पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

नॉर्थ ईस्ट में भी पहुंचा कोरोना

कोरोना वायरस नॉर्थ ईस्ट में भी पैर पसार रहा है. मिजोरम में भी पहला मामला सामने आया है. इससे पहले मणिपुर में एक मामले सामने आया था. इसके अलावा ओडिशा में 2, पुदुचेरी में 1, पंजाब में 29 और राजस्थान में 32 मामले सामने आ चुके हैं.

उत्तर प्रदेश में बढ़ा संक्रमित की संख्या

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. इसके बाद आंकड़ा 36 हो गया है. इसके अलावा तमिलनाडु में 18, तेलंगाना में 39, उत्तराखंड मं 5 और पश्चिम बंगाल में 9 केस सामने आ चुके हैं.