14वीं मंजिल से कूदकर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने किया सुसाइड, पुलिस ने कहा, अभी वजह का साफ पता नहीं

हिंदी सिनेमा के चर्चित सितारों सुशांत सिंह राजपूत, वरुण ग्रोवर व ऐश्वर्या राय बच्चन का कारोबारी काम देखती रहीं सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की सोमवार रात बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई है

14वीं मंजिल पर अपने मंगेतर के साथ थीं दिशा

 

सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े सितारों की मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या कर ली है. वे सोमवार रात मुंबई की एक बिल्डिंग में 14वीं मंजिल पर मौजूद थीं. दिशा घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं. उन्हें पास ही में बोरीवली के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

उनके मंगेतर के बयान भी लिए जाने बाकी

पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है और अभी तक वह किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है कि आखिर सुसाइड की वजह क्या थी. पुलिस चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज कर रही है. पुलिस ने दिशा के पेरेंट्स के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं और इस मामले में उनके मंगेतर के बयान भी लिए जाने बाकी हैं.

पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी

बता दें कि दिशा ने पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजर तक का सफर तय किया. वे सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं. वे बंटी सचदेवा की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेन्मेन्ट लिमिटेड के साथ भी काम कर चुकी हैं.