कोरोना की चपेट में पूर्व PM मनमोहन सिंह ! आवास के बाहर कोरेंटिन नोटिस लगने से कांग्रेस नेताओं में मचा हड़कंप

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के आवास के बाहर कोरेंटिन नोटिस लगने से कांग्रेस नेताओं में हड़कंप मच गया है. पार्टी के कई नेता नोटिस लगाने के पीछे का कारण पता करने में जुट गए हैं. बता दें कि मनमोहन सिंह का आधिकारिक आवास 3 मोतीलाल नेहरू प्लेस है, जहां वे पूरे परिवार के साथ रहते हैं.

पूर्व पीएम के सहायिका की बेटी कोरोना पॉजिटिव

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के आवास के बाहर स्वास्थ्य विभाग का अमला कोरेंटिन का नोटिस चस्पा कर दिया है. बताया जा रहा है कि आवास में ही रहने वाली पूर्व पीएम के सहायिका की बेटी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. हालांकि अभी तक पूरा मामला सामने नहीं आया है.

पूर्व पीएम आवास के अंदर बनें क्वार्टर में ही उनकी सहायिका भी रहती है. पिछले दिनों ही सहायिका की एक बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने घर के बाहर कोरेंटिन का पोस्टर चस्पा दिया है.

इससे पहले, बीते महीने सीने में दर्द की शिकायत को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि बाद में उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई थी. मनमोहन सिंह इसके बाद पार्टी के कई बैठकों में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शिरकत करते हुए नजर आए.

 

दिल्ली में हालात भयावह- दिल्ली में कोरोना मरीजों की तादाद भारी संख्या में बढ रही है. दिल्ली में जांच कराने वाले हर तीसरे में से एक मरीज कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं. राजधानी में अब तक 37 हजार के करीब मरीजों की संख्या पहुंच गयी है. दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राजधानी में अब तक 1200 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, जबकि तकरीबन 14 हजार लोग ठीक होकर वापस लौट चुके हैं.