भाजपा ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला, कहा- चुनाव आयोग की सख्ती से विपक्षी दलों की बोलती बंद

बिहार में कोरोना महामारी के बेतहाशा वृद्वि पर विपक्ष ने सरकार की तीखी आलोचना कर रही है. इसको लेकर भाजपा ने भी पलटवार किया है. भाजपा के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरह से परीक्षा में फेल छात्र की सूरत नहीं संवरती, ठीक उसी तरह विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जी का सूरत नहीं संवर रही है।

आयोग की सख्ती से विपक्षी दलों की बोलती बंद

उन्होंने नीतीश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार पूरी तत्परता से लगी हुई है. इसके साथ ही सरकार बिहार में आई नई आपदा बाढ़ से निपटने में भी सरकार ने कई निर्देश जारी किया है. खुद बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने बाढ़ के हालातों पर नजर बनाए हुए है और बाढ़ के निचले इलाके से लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का निर्देश दिया है. उन्हांने कहा कि सरकार के कामों से विपक्षी पार्टियों को बोलने का मौका नहीं मिल रहा है. वहीं इन सबके बीच विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती से विपक्षी दलों की बोलती बंद हो गयी है।

विपक्षी दलों को सता रहा चुनाव का डर

उन्होंने कहा कि कोरोना काल से राजद समेत सभी विपक्षी पार्टियों के नेता अपने घरों में ही बंद है और कहीं भी राहत का काम नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि अब चुनाव आयोग के समय पर विधानसभा का चुनाव कराने के निर्णय के बाद विपक्षी पार्टियों को डर सता रही है. इसलिए विपक्षी कुनबे में शामिल दलों के नेता अपने-अपने चुनाव अभियान में जुट गए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाढ़ दौरान करने पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कोई बाढ़ग्रस्त इलाके में सैर-सपाटे कर रहा है, तो किसी को अब अपना चुनाव क्षेत्र याद आने लगा है।