PMCH में RJD विधायक के साथ गाली-गलौज, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात, अस्पताल के 5 गार्ड पर कार्रवाई

इस समय बड़ी खबर आ रही है पटना का सबसे बड़ा अस्पताल पीएमसीएच से, जहां पीएमसीएच में आरजेडी विधायक के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज की गई है. गार्ड द्वारा राजद विधायक के भतीजे की जमकर पिटाई भी की गई है. पीएसमसीएच में अफरा-तफरी का माहौल है. मौके पर पुलिस की टीम ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई

सरोज यादव के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज

पीएमसीएच में राजद विधायक सरोज यादव के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज की गई है. उनके भतीजे पर पीएमसीएच के गार्ड ने हमला भी किया है. भतीजे की की जमकर पिटाई भी की गई है. विधायक सरोज यादव ने बताया कि उनकी मां की तबीयत ख़राब है. वह वेंटिलेटर पर हैं. उनका का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. आज उनका बीपी अचानक बढ़ गया था. मेरा भतीजा दवा लेने गया था. इस दौरान पीएसमसीएच के गार्ड उसके साथ मारपीट करने लगे.

अस्पताल के 5 गार्ड पर कार्रवाई

ताजा जानकारी के मुताबिक अस्पताल के 5 गार्ड पर कार्रवाई की गई है. विधायक ने पीएमसीएच में गार्ड हायर करने वाली कंपनी को ब्लैक लिस्टेड करने की मांग की है. पूरे मामले में पीएमसीएच अधीक्षक ने जांच के आदेश दे दिए हैं.
इससे पहले मौके पर पीरबहोर थाना पुलिस पहुंच कर हालात सामान्य करने की कोशिश में लगी हुई थी. पुलिस अस्पताल के गार्ड्स को समझाने-बुझाने की कोशिश कर रही थी.

वहीं मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, जो दूसरी कहानी बयां कर रहा था. सीसीटीवी वीडियो में देखा गया कि विधायक के भतीजे को अस्पताल परिसर में मौजूद गार्ड पीट रहे हैं.इमरजेंसी वार्ड के मुख्य द्वार पर भतीजे को गार्ड्स ने पीटा- दरअसल अस्पताल में विधायक की मां भर्ती है. उनका भतीजा की उनके मां की दवा लेकर इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश कर रहा था. इसी दौरान इमरजेंसी वार्ड के मुख्य द्वार पर मौजूद सुरक्षा गार्डो ने उसे रोका. सुरक्षा गार्डो का आरोप है कि रोकने पर विधायक के भतीजे ने उनके साथ अभद्र व्यवहार और गाली गलौज की.

हालांकि इस मामले पर विधायक का कहना है की मौके पर मौजूद गार्ड ने उनके भतीजे को बेवजह बुरी तरह से पीटा. इस कारण उसके भतीजे ने मौके पर मौजूद गार्ड को चेतावनी दी. लेकिन, कोई अभद्र व्यवहार या गाली गलौज गार्ड्स के साथ नहीं की गई.