रिया चक्रवर्ती को 7.30 बजे मजिस्ट्रेट के सामने किया जाएगा पेश, ड्रग्स तस्करों के साथ संबंधों पर क्या बोले बिहार के डीजीपी साहब ?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि Rhea Chakraborty को आज शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में NCB की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने इसकी जानकारी दी.

ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध में रिया की खुली पोल- डीजीपी

सुशांत केस में आरोपी रिया को ड्रग्स लेने समेत कई आरोपों के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है। वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने प्रतिक्रिया दी है। डीजीपी ने कहा, ‘ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गई है। जांच में यह साबित होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, एनसीबी को जरूर उसके खिलाफ कोई सबूत मिला होगा।

पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

गौरतलब है कि सुशांत की मौत मामले में सीबीआई के साथ ही एनसीबी की टीम भी जांच कर रही है। एनसीबी की टीम इस पूरे मामले में ड्रग्स के संबंध में जांच कर रही है। इसी वजह से उसने कई दिनों की लगातार पूछताछ के बाद पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और मंगलवार को रिया को भी गिरफ्तार किया गया।