कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC ने चलाया बुलडोजर, कंगना बोलीं-आज इतिहास दोहराया जाएगा, आज वहां बाबर आया है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच जारी बयानबाजी का परिणाम अब आने लगा है। कहें तो कंगना को उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है। बीएमसी ने इस बावत अभिनेत्री के दफ्तर बुलडोजर चलाया है।

आपको बता दें कि बीएमसी के द्वारा कंगना रनौत को इस बावत 24 घंटे का समय भी दिया गया था, लेकिन उनके तरफ से कोई जवाब नहीं आने के बाद बीएमसी को यह कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा।

कंगना ने किया ट्वीट

दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।

कंगना के वकील ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ दायर की याचिका

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी कंगना रनौत के कार्यालय को तोड़ रहे हैं। कंगना रनौत के वकील ने उनकी संपत्ति पर बीएमसी द्वारा की जा रही तोड़फोड़ के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले में आज दोपहर 12.30 बजे सुनवाई होगी।