देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर बोला हमला, कहा-कोरोना पर रोकथाम के बजाए कंगना को काबू में करने में जुटी महाराष्ट्र सरकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच  अदावत बढ़ती जा रही है. बीएमसी ने पहले कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को तोड़ दिया है, जिसके बाद से ही कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर भड़ास निकाली. कंगना को काबू में करने के लिए पूरी महाराष्ट्र सरकार जुटी है, लेकिन कोरोना पर लगाम नहीं लगा पा रही है.

कोरोना से लड़ने में महाराष्ट्र सरकार गंभीर नहीं

इस मसले पर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार जितनी क्षमता कंगना रनौत के मसले पर लगा रही है, अगर उसका 50 फीसदी भी कोरोना से लड़ाई में लगा लेती तो इतने लोगों की जान ना जाती.  महाराष्ट्र सरकार को लगता है कि उनकी लड़ाई कंगना से है ना कि कोरोना से. कोरोना से कितने लोग मर रहे हैं लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है.

महाराष्ट्र में कोरोना से सबसे अधिक मौत

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में कुल मरीजों का आंकड़ा 9 लाख 67 हजार 349 है, जिसमें से 27 हजार 787 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को ही महाराष्ट्र में 325 लोगों की मौत हुई थी. अब तक 7 लाख से अधिक मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 2 लाख 61 हजार से अधिक है. अकेले पुणे में 65 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.