बिहार में 4 IAS और 17 BAS अधिकारियों का तबादला, अनिमेष पांडेय बने गृह विभाग के संयुक्त सचिव

बड़ी खबर पटना सचिवालय से, बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर आईएएस और BAS अधिकारियों का तबादला किया है. सरकार ने 4 आईएएस और 17 BAS अफसरों का ट्रांसफर किया है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है.

सतीश कुमार सिंह बने नगर विकास विभाग के विशेष सचिव

भवन निर्माण के विशेष सचिव सतीश कुमार सिंह को नगर विकास एवं आवास विभाग का नया विशेष सचिव बनाया गया है. गृह विभाग के संयुक्त सचिव विमलेश झा को सामान्य प्रशासन विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है. मुख्यमंत्री सचिवालय में संयुक्त सचिव अनिमेष पांडेय को स्थानांतरित कर गृह विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है.

अनिल कुमार बने मुख्यमंत्री सचिवालय में ओएसडी

वहीं सूचना जनसंपर्क विभाग में संयुक्त सचिव यशस्पति मिश्रा को उप निदेशक ब्रेडा, दलसिंहसराय के अपर अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार को मुख्यमंत्री सचिवालय में ओएसडी बनाया गया है, किशलय श्रीवास्तव को मुख्यमंत्री सचिवालय में ओएसडी के पद पर पदस्थापित किया गया है। बेनीपुर के अपर एसडीओ विकास कुमार को ओ एस डी सूचना जनसंपर्क विभाग, डेहरी के अपर अनुमंडल पदाधिकारी विवेक चंद्र पटेल को मुख्यमंत्री सचिवालय में ओएसडी, गोपालगंज सदर के अपर अनुमंडल पदाधिकारी सूर्य प्रकाश गुप्ता को भी मुख्यमंत्री सचिवालय में ओएसडी बनाया गया है.

सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की अधिसूचना