Patna के एक बड़े होटल के 5 कर्मचारियों की corona रिपोर्ट आई पॉजिटिव, होटल के संपर्क में आए लोगो की पहचान करने में जुटा प्रशासन।

राजधानी पटना के सबसे बड़े होटलों की लिस्ट में शामिल में एक होटल के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। होटल के कर्मचारी सीएम आवास में लगने वाले जनता दरबार में खाना बनाने और परोसने गये थे। जहा हुई corona जांच में ये पांच कर्मचारी पॉजिटिव आए हैं। इस होटल में अधिकतर लोगो ने क्रिसमस से लेकर 1 जनवरी तक पार्टी किया था। उन सबों के बीच कोरोना फैलने की आशंका जाहिर की जा रही है। दरअसल सीएम के जनता दरबार में आज कोरोना का विस्फोट हुआ. मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आज 186 फरियादियों को बुलाया गया था. जनता दरबार में जाने से पहले उन सबों की कोविड जांच हुई तो सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन जब जनता दरबार के दौरान ही उन सबों की जांच की गई तो 6 फरियादी पॉजिटिव निकले. वहीं सीएम की सुरक्षा में तैनात 3 सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट भी कोविड पॉजिटिव आई है।

आपको बता दें कि नये साल के मौके पर इस होटल के रेस्टोरेंट में खास इंतजाम भी किया गया था, लिहाजा उस दिन भी ढेर सारे लोग वहां गये थे. होटल के पांच कर्मचारियों के एक साथ पॉजिटिव निकलने के बाद इस बात की प्रबल आशंका है वहां के दूसरे कर्मचारी भी पॉजिटिव निकलेंगे जिनकी जांच अब तक नहीं हुई है. ऐसे में वहां पहुंचे ग्राहकों के भी बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित होने की आशंका है।राज्य सरकार से मिली सूचना के मुताबिक इस होटल के कर्मचारियों से लेकर वहां खाने गये या ठहरने वाले ग्राहकों की पहचान की प्रक्रिया शुरू की जा रही है. उन सबों की जांच की जायेगी. वैसे अहम बात ये है कि जितने लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं वे सब रैपिड एंटीजेन टेस्ट से ही पकड़ में आए हैं. ये टेस्ट कोरोना पॉजिटिव लोगों को भी अक्सर निगेटिव बता देता है. जांच की सही रिपोर्ट आरटीपीसीआर टेस्ट में आती है। आरटीपीसीआर टेस्टिंग होने पर नीतीश के जनता दरबार में कोविड संक्रमितों की तादाद और बढ़ने की आशंका है।