रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे नीतीश-लालू! मिल गया निमंत्रण ? राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर को भी मिला निमंत्रण

रामलला के दर्शन के लिए नीतीश-लालू अयोध्या जाएंगे…इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोरों पर है…राम मंदिर की पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखा है। उस पत्र में नीतीश और लालू से मिलने के लिए कामेश्वर चौपाल ने मिलने के लिए समय मांगा है। लेकिन अब तक लालू नीतीश की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है। जैसे ही लालू नीतीश कामेश्वर चौपाल को मिलने के लिए बुलाएंगे। ये वहां पहुंचकर उनको आमंत्रण देंगे।

कमेवश्वर चौपाल ने यह भी बताया कि नीतीश कुमार और लालू यादव को वीआईपी होने के नाते आमंत्रण नहीं भेजा जाएगा। लेकिन सामान्य नागरिक के तौर पर उनको भी आमंत्रण जाएगा। पिछले 500 वर्षों में यह बड़ा काम हुआ है। पूरे विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का काम हुआ है। इस वजह से उनकी भी सहभागिता होनी चाहिए।

राज्यपाल को भी मिला आमंत्रण

1 जनवरी को राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर को राजभवन जाकर आमंत्रित किया है। उस दिन मुख्यमंत्री किसी कार्यक्रम के लिए बाहर निकल गए थे तो उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। इसके बाद एक चिट्ठी उनको दिया है ताकि समय मिल सके। जब वह समय देते हैं तो उनको भी जाकर निमंत्रण देंगे। राम मंदिर का आमंत्रण हम सभी घरों में जाकर दे रहे हैं तो ऐसे में उनके घर को क्यों छोड़े? लालू नीतीश भी हमारे समाज के अंग है ऐसे में हम चाहते हैं कि वह भी इस खुशी के पल में शामिल हो।

24 जनवरी से होंगे राम मंदिर में दर्शन

राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यकर्ता कामेश्वर चौपाल ने कहा कि 22 जनवरी को उद्घाटन के बाद 24 जनवरी से राम मंदिर को दर्शन के लिए खोल दिया जाएगा। हम पूरे देश लोगों को आमंत्रण भेज रहे हैं जिसके लिए हम हर गली मोहल्ले जाकर लोगों को राम मंदिर आने का न्योता दे रहे है। हमारा यह कार्यक्रम 1 जनवरी से चल रहा है। मैं चाहता हूं कि सामूहिक रूप से लोग शामिल होकर राम मंदिर के प्रतिष्ठापना को देखें।