तेजस्वी के MLA का कटेगा जीभ? सनातन का विरोध करने पर हिंदू शिवभवानी सेना देगी 10 लाख का ईनाम, फतेह बहादुर ने मां सरस्वती पर दिया था बयान

शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर के बाद आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कुछ दिन पहले मां दुर्गा फिर सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया था। कई नेताओं ने उनके बयान की निंदा की थी।

हिंदू शिवभवानी सेना ने इनाम देने की घोषणा की

पटना के वीरचंद पटेल के एमएलए आवास के पास इसे लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें हिंदू शिवभवानी सेना की तरफ से इनाम देने की घोषणा की गई है। यहां फतेह बहादुर के पोस्टर के ठीक बगल में हिंदू शिवभवानी सेना ने अपना पोस्टर लगाया है।अब बयान को लेकर हिंदू शिवभवानी सेना ने उनकी जीभ काटने वाले को 10 लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया

पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है। इसमें लिखा है, “मां सरस्वती का फतेह बहादुर कर रहे अपमान, तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का कर रहे काम”। इस पोस्टर को लगाने वाले हिंदू शिवभवानी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने बुधवार को इस पर प्रतिक्रिया दी

लव कुमार सिंह ने कहा कि फतेह बहादुर सनातन धर्म को बार-बार अपमानित और गाली देने का काम कर रहे हैं। उनकी मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है। फतेह बहादुर विदेशी षड्यंत्र के शिकार हो चुके हैं।

हिंदुओं को गाली देने के लिए उन्हें विदेश से मोटी रकम दी जा रही है। इसकी जांच होनी चाहिए। फतेह बहादुर की डीएनए जांच होनी चाहिए कि वह हिंदू हैं भी या नहीं। फतेह बहादुर जैसे विधर्मी की की जो जीभ काट कर लाकर देगा।

हिंदू शिवभवानी सेना उसे 10 लख इनाम देगी। सार्वजनिक मंचों से सम्मानित भी किया जाएगा। कुछ दिन पहले ही आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया था। इससे पहले वे मां दुर्गा पर भी विवादित बयान दे चुके हैं।