पीएम मोदी का काशी में भव्य स्वागत, गूंजा मोदी-मोदी और हर-हर महादेव

पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां पीएम मोदी के आगमन पर काशी के लोगों में खास उत्साह दिखा। शनिवार की देर शाम एयरपोर्ट पहुंचे पीएम की झलक पाने के लिए लोग दो घंटे पहले से नजरें जमाए खड़े थे। बाबतपुर एयरपोर्ट से काशी विश्वनाथ मंदिर तक समर्थकों की भीड़ जमा रही। उत्साह इतना था कि मोदी-मोदी और हर- हर महादेव के उद्घोष से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। पीएम के स्वागत में जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया कलाकारों ने अगल-अलग आकर्षक प्रस्तुतियां दीं।

पीएम मोदी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार शाम 7 बजे के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके पहले महिला समर्थकों ने बैंड बाजे पर खूब नाचा और मोदी-मोदी के नारे लगाए। वहीं, बाल समर्थकों में भी खासा उत्साह दिखा। बच्चे, बुजुर्ग और युवा सभी के हाथों में भाजपा का झंडा दिखा।

पीएम का आगमन होते ही लोगों ने उन पर गुलाब के फूलों की वर्षा कर दी। एयरपोर्ट से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक फूल वर्षा होती रही और लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। प्रधानमंत्री भी अपनी जनता द्वारा भव्य स्वागत देखकर अह्लादित हुए। हल्की मुस्कान के साथ वे कभी हाथ जोड़ कर तो कभी हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन कर रहे थे।

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में विशेष पूजा की और लोकसभा चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर परिसर में उन्होंने पुजारियों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने त्रिशूल दिखाकर चुनाव का बिगुल बजाया।