इंग्लैंड दौरे से पटना लौटे सीएम नीतीश, मंत्रिमंडल विस्तार और सीट शेयरिंग पर सुगबुगाहट तेज, डिप्टी सीएम दिल्ली रवाना

आज इंग्लैंड दौरा से वापस पटना लौट आए हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह पांच दिवसीय इंग्लैंड दौरा था. इस दौरे के दौरान उन्होंने लंदन की साइंस सिटी का विजिट किया था साथ ही उद्योगपतियों से भी निवेश को लेकर बातचीत की। साथ ही उन्होंने और प्रवासी भारतीयों के साथ बैठक भी की थी. इंग्लैंड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने और अप्रवासी भारतीयों के साथ बैठक भी की और बिहार में उद्योग लगाने के बारे में उनसे चर्चा भी किया.

सीट शेयरिंग और मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा तेज : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ इस दौरे में जदयू के सांसद संजय झा, आईएएस अधिकारी रवि कुमार और दीपक कुमार भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने अपने इंग्लैंड दौरे के दौरान साइंस सिटी सहित कई जगह पर गए और अप्रवासी भारतीयों से भी उन्होंने मुलाकात की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना लौट आए हैं. सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार जल्द ही एन डी ए गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर घोषणा होने की खबर आ रही है

दिल्ली में एनडीए गठबंधन की सीट शेयरिंग को लेकर मंथन जारी है। इसी बीच सीएम नीतीश कुमार पटना आ गए। वह इंग्लैड से आज सुबह ही दिल्ली आए थे। कयास लगाए जा रहे थे कि वह दिल्ली रुकेंगे लेकिन वह पटन पहुंच गए। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कुछ बयान नहीं दिया। इधर, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सांसद संजय जायसवाल दिल्ली रवाना हो गए। तीनों नेता राष्ट्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं।